शिपिंग और वापसी
शिपिंग सूचना
आपका ऑर्डर स्वीकार होते ही प्रोसेसिंग शुरू हो जाएगी। यह ध्यान में रखते हुए कि प्रत्येक टुकड़ा ऑर्डर पर बनाया गया है, डिलीवरी 7-14 दिनों में की जाएगी। आपका ऑर्डर कई शिपमेंट में वितरित किया जा सकता है, ऐसी स्थिति में आपको भेजे गए प्रत्येक व्यक्तिगत शिपमेंट के लिए एक ट्रैकिंग नंबर के साथ सूचित किया जाएगा। हम बिना किसी अतिरिक्त लागत के पूरे देश में निःशुल्क मानक शिपिंग प्रदान करते हैं। एक्सप्रेस डिलीवरी शुल्क ग्राहक द्वारा वहन किया जाएगा।
शिपिंग दरें और डिलीवरी अनुमान
- -आपके ऑर्डर के लिए शिपिंग शुल्क की गणना की जाएगी और चेकआउट पर प्रदर्शित किया जाएगा।
- **डिलीवरी में कभी-कभी देरी हो सकती है।
- डिलिवरी के लिए रवाना:
- भारत - 5-6 दिन। (मुक्त)
- विश्वव्यापी शिपिंग शुल्क चेकआउट पर प्रदर्शित किया जाएगा।
कर और शुल्क
उत्पादों की कीमतों में कर शामिल हैं लेकिन सीमा शुल्क शामिल नहीं है। ग्राहक विश्वव्यापी ऑर्डर के लिए सीमा शुल्क, करों और कर्तव्यों के लिए जिम्मेदार हैं।
भुगतान वापसी की नीति
धनवापसी और रद्दीकरण
रिटर्न, रिफंड और रद्दीकरण के लिए हमारी नीति इस प्रकार होगी:
* सभी उत्पादों के लिए
लाभ और धन वापसी -
यदि आप अपना उत्पाद वापस करना चाहते हैं तो आपको अपना ऑर्डर प्राप्त होने के 10 दिनों के भीतर इसे हमें भेजना होगा और शिपिंग शुल्क वहन करना होगा।
हम स्टोर क्रेडिट के रूप में रिफंड की प्रक्रिया करते हैं। 10 दिनों की धनवापसी अवधि बीत जाने के बाद अनुरोध किया गया धनवापसी शून्य है।
रद्दीकरण की स्थिति में, हमारी वेबसाइट पर 'हमसे संपर्क करें' पृष्ठ के माध्यम से हमें सूचित करें। रद्दीकरण केवल उस स्थिति में संभव है जब उत्पादों को शिप नहीं किया गया हो। एक बार भेज दिए जाने के बाद, रद्दीकरण अनुरोध मान्य नहीं होते हैं।
पता - स्टाम्प शुल्क
49/59, पहली मंजिल, बापू हवेली, अर्देशिर दादी स्ट्रीट, कावासजी पटेल टैंक, मुंबई, महाराष्ट्र 400004।
शुल्कवापसीयों
-एक बार जब आपका रिटर्न प्राप्त हो जाएगा और उसका निरीक्षण कर लिया जाएगा, तो हम आपको सूचित करने के लिए एक ईमेल भेजेंगे कि हमें आइटम प्राप्त हो गया है। हम आपको आपके रिफंड की मंजूरी या अस्वीकृति के बारे में भी सूचित करेंगे।
-यदि स्वीकृत हो जाता है, तो आपका रिफंड संसाधित किया जाएगा और आपको 14 कार्य दिवसों के भीतर भुगतान की मूल विधि के माध्यम से स्वचालित रूप से क्रेडिट कर दिया जाएगा
देर से या गायब रिफंड
-अगर आपको अभी तक रिफंड नहीं मिला है तो अपना बैंक अकाउंट दोबारा जांच लें।
-अपने क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड कंपनी से संपर्क करें, आपका रिफंड आधिकारिक तौर पर पोस्ट होने में कुछ समय लग सकता है।
-अपने बैंक से संपर्क करें. रिफंड पोस्ट करने से पहले अक्सर कुछ प्रसंस्करण समय लगता है।
-यदि आपको अभी भी अपना रिफंड नहीं मिला है, तो कृपया हमें Team.stampduty@gmail.com पर संपर्क करें
* मापने योग्य ऑर्डर के लिए
चूंकि माप के लिए बनाए गए सभी ऑर्डर अद्वितीय हैं और हमारे ग्राहकों द्वारा हमें दी गई विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, हम ऑर्डर पर एक्सचेंज या रिटर्न की पेशकश नहीं कर सकते हैं। आवश्यकता पड़ने पर हम उत्पाद के स्वरूप के आधार पर परिधानों में बदलाव कर सकते हैं। यदि आप अपने उत्पाद में बदलाव करना चाहते हैं तो आपको अपना ऑर्डर प्राप्त होने के 10 दिनों के भीतर इसे हमें भेजना होगा और शिपिंग शुल्क वहन करना होगा।